अतरौलिया। देश की जनता को लूटने व ठगने का कार्य कर रही भाजपा, सपा आजमगढ़ लालगंज दोनों सीटों पर प्रचंड बहुमत से करेगी जीत दर्ज: बलराम यादव।

अतरौलिया। देश की जनता को लूटने व ठगने का कार्य कर रही भाजपा, सपा आजमगढ़ लालगंज दोनों सीटों पर प्रचंड बहुमत से करेगी जीत दर्ज: बलराम यादव।
बता दे की समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पूर्व मंत्री, राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव को निर्विरोध विधान परिषद सदस्य चुने जाने के उपरांत प्रथम आगमन को लेकर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मा0 बलराम यादव का माल्यार्पण कर लोगों ने जोरदार स्वागत किया, वही आए हुए अतिथियों का क्षेत्रीय विधायक डॉ0 संग्राम यादव व ब्लॉक प्रमुख चंद्रशेखर यादव ने पुष्प गुच्छ व माल्यार्पण कर स्वागत किया। विधान परिषद सदस्य बलराम यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी को आभार एवं धन्यवाद देता हूं जिन्होंने अतरौलिया ही नहीं पूरे पूर्वांचल को आज जो सम्मान दिया है तथा विश्वास किया है ऐसे व्यक्तित्व पर जो आज ही नहीं अपितु पचासों वर्ष पूर्व जब अतरौलिया में सामंतवादी ताकतों का बोलबाला रहा। सामान्य व्यक्ति अपनी बात भी नहीं कर पाता था एवं अन्याय से जूझ रहा था, उस समय जिन्होंने सामाजिक समरसता के संघर्ष में समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्रधेय माननीय नेता जी के सानिध्य में पिछड़ों दलितो मजलूमों को न्याय दिलाने में अपने जीवन के चार दशकों से अधिक समय से संघर्ष करते हुए आज आपके नेतृत्व में पिछड़ों दलितों अल्पसंख्यकों महिलाओं एवं शोषितों को न्याय दिलाने में तथा आजमगढ़ एवं अतरौलिया की पहचान बनाने वाले अपने जीवन के अंतिम पड़ाव पर जो सम्मान दिया है तथा अतरौलिया की महान जनता पर विश्वास करते हुए राष्ट्रीय महासचिव को पुनः विधान परिषद सदस्य के रूप में सम्मानित करके आजमगढ़ अतरौलिया का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार केवल लूटने और ठगने का कार्य कर रही है, इस बार सभी सीटों पर पीडीए (पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक) जीत दर्ज करेंगी वहीं आजमगढ़ लालगंज दोनों सीटों पर समाजवादी पार्टी की जीत होगी। विधान परिषद सदस्य शाह आलम गुड्डू जमाली ने कहा कि आजमगढ़ लालगंज दोनों सीटों पर किसी से कोई मुकाबला ही नहीं है, दोनों सीटों पर समाजवादी पार्टी की जीत होगी। आजमगढ़ में धर्मेंद्र यादव की जीत पक्की है हम लोग पूरी तरह से अस्वस्थ है। धर्मेंद्र यादव यहां से अच्छे वोटो से जीत कर जाएंगे। उन्होंने कहा कि यहां पर कोई लड़ाई ही नहीं है सपा की जीत दर्ज होगी। कार्यक्रम का संचालन जयप्रकाश यादव ने किया। इस मौके पर सुभाष चंद्र जायसवाल, जगदीश पांडे, विधायक आलंमबदी, लोकसभा प्रत्याशी दरोगा सरोज, विद्या चौधरी, भीम निषाद, रामदुलार राजभर ,अखिलेश यादव, दुर्गा प्रसाद यादव, कमला यादव, राकेश यादव गुड्डू, हरि प्रसाद दुबे ,बेचई सरोज, नफीस अहमद, श्याम बहादुर यादव, प्रमोद यादव, विजय यादव, कन्हैया गौड़, राजेंद्र राम,बाबू राम यादव ,नरेंद्र नाथ यादव ,राम पलट गुप्ता, शीतला निषाद समेत लोग उपस्थित रहे।

Comments