अतरौलिया । युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष लालगंज नीरज तिवारी के नेतृत्व में लोकसभा प्रत्याशी लालगंज नीलम सोनकर का अतरौलिया में किया गया जोरदार स्वागत।

अतरौलिया । युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष लालगंज नीरज तिवारी के नेतृत्व में लोकसभा प्रत्याशी लालगंज नीलम सोनकर का अतरौलिया में किया गया जोरदार स्वागत।
 बता दे की चौथी बार लालगंज से लोकसभा प्रत्याशी बनाई गई नीलम सोनकर का अतरौलिया स्थित युवा मोर्चा कार्यालय पर युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष लालगंज नीरज तिवारी के नेतृत्व सैकड़ों लोगों ने जोरदार स्वागत किया गया । इस अवसर पर एक युवा कार्यकर्ता का जन्मदिन भी नीलम सोनकर ने केक काटकर मनाया। लालगंज लोकसभा प्रत्याशी नीलम सोनकर ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व को हृदय से आभार व्यक्त करती हूं जो अपना विश्वास जताया। माननीय प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री जी का एक ही उद्देश्य है कि सबका साथ सबका विकास हो जिसके लिए जन-जन से मिलकर हम लगातार कार्य करेंगे। पिछली बार प्रयास के बाद भी मेरा एक सपना रह गया था जो पूरा नहीं हुआ रोडमैप भी बना और वजट भी हुआ वो बनारस से लेकर लालगंज आज़मगढ़ व दोहरीघाट रेलवे लाइन का । उसको पूरा करने का मेरा पुनः प्रयास रहेगा।दूसरा मेरा प्रयास रहेगा कि हमारी बहनें जो घर की चौखट को लांघती हुई समाज के बीच आज कार्य करने का प्रयास कर रही हैं चाहे वह समूह की बहने हो या आंगनबाड़ी या आशा बहूये, इन सभी लोगों के लिए जितना भी हो सकेगा हम उनके साथ चलकर उनकी मदद करेंगे। इस तरह से अनेकों विकास के कार्य है जैसे सब्जी मंडी, फल मंडी ,छोटे-छोटे दुकानदारों को एक व्यवस्थित और सुचारू रूप से उनके जीविकोपार्जन हेतु कार्य करेंगे। गोद लिए गांव लोहरा में विकास का हर कार्य पूरा हुआ आज जो हर घर कार्य हो रहा है आदर्श गांव लोहारा में मेरे द्वारा पानी की टंकी का निर्माण कराया गया। कार्य भी पूरा हो गया लेकिन कुछ कर्मियों की वजह से उसे जिलाधिकारी महोदय ने कुछ कर्मियों की वजह से उसपर कार्रवाई भी की। उसे जल्द से जल्द पूरा करने का कार्य करेंगे। इस मौके पर सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे

Comments