अरूशा गांव के ग्राम प्रधान कुछ लोगों पर मारपीट व धमकी देने का लगाया आरोप

अरूशा गांव के ग्राम प्रधान कुछ लोगों पर मारपीट व धमकी देने का लगाया आरोप
अहरौला। थाना क्षेत्र के अरूशा गांव के ग्राम प्रधान के द्वारा तहरीर दी गई है जिसमें गांव के गांव के चार लोगों सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट व धमकी देने का आरोप लगाया है। ग्राम प्रधान तीरथ का कहना है कि जब भी वहां गांव में विकास नाली, खड़ंजा, इंटरलॉकिंग का कार्य करवाते हैं तो उक्त लोक विकास कार्य में बाधा डालते हैं अपनी ऊंची पहुंच और धन बल का प्रभाव दिखाते हुए परिणाम भूगतने की धमकि दी हैं ग्राम प्रधान तीरथ का आरोप है वह गांव में खड़ंजे का निर्माण करवा रहे थे कि गांव के कुछ लोग पहुंच कर मारपीट भी कि मेरी दुकान पर मुझे गालियां देते हुए मुझे देख लेने की धमकी दी तब से मैं और मेरा परिवार बहुत डरा हुआ है बीते मंगलवार को एक वीडियो भी वायरल है आरसीसी रोड का निर्माण करवा रहा था वहां कुछ अराजक तत्वों को गांव के बाहर से बुलाकर मारपीट भी कई गई साज़िशन मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है जो मेरे द्वारा अहरौला थाने में मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की गई।
@-थाना अध्यक्ष अहरौला सुनील कुमार दुबे का कहना है कि अगर थाने पर ग्राम प्रधान के द्वारा थाने में तहरीर दी गई है तो मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जएगी।

Comments